KROOS कठिन अवधि में गुणवत्ता दिखाते हैं

5 मई, 20210द्वाराअनुक्रमणिका

रियल मैड्रिड के मिडफील्डर टोनी क्रोस ने मुश्किल दौर में अपने लक्ष्य को हासिल करने में अपनी स्पेनिश टीम की मदद करने के लिए कदम बढ़ाया, जिसमें 13 बार के यूरोपीय चैंपियन ने लीग में बार्सिलोना और चैंपियंस लीग में लिवरपूल को आठ दिनों की अवधि के भीतर देखा।

https://pbs.twimg.com/media/EyotSBdWUAYuUTz.jpg

पिछले हफ्ते मंगलवार को लिवरपूल के साथ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पहले चरण में अपराध कासेमिरो और 2018 बैलोन डी'ओर पुरस्कार प्राप्तकर्ता लुका मोड्रिक में साझेदारों के साथ टोनी क्रोस ने मिडफ़ील्ड पर अपना दबदबा बनाया। उनके प्रभाव ने रियल मैड्रिड को मैड्रिड में एस्टाडियो अल्फ्रेडो डि स्टेफानो में रेड्स पर 3-1 से जीत के लिए प्रेरित किया।

ब्राजीलियाई स्टार विनीसियस जूनियर ने घरेलू टीम रियल मैड्रिड के लिए दो बार गोल किया जबकि स्पेन की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी मार्को असेंसियो ने दूसरा गोल किया। उनका लक्ष्य विनीसियस के दो गोलों के बीच में था। लिवरपूल के हमलावर मोहम्मद सलाह ने अपनी टीम को 2-0 से घाटे को आधा करके खुश करने के लिए कुछ दिया, इससे पहले कि विनीसियस ने दूसरे हाफ में अपना दूसरा गोल करके खेल को रेड्स से दूर ले जाया। मैच के पहले तीन गोल पहले हाफ में आए।

लिवरपूल खेल में खेल के पहले गोल के लिए सहायता के लिए टोनी क्रोस जिम्मेदार थे . उस मैच में अपने कारनामों के बाद, जर्मन अंतर्राष्ट्रीय ने बार्सिलोना पर 2-1 से जीत में रियल मैड्रिड के लिए विजयी गोल किया। इस जीत ने रियल मैड्रिड को बार्सिलोना से दूसरे स्थान पर छलांग लगाने में मदद की और साथ ही एटलेटिको मैड्रिड के नेताओं के एक बिंदु के भीतर आगे बढ़ने में मदद की।

युवा डिफेंडर ऑस्कर मिंगुएजा ने घंटे के निशान पर एक बार पीछे खींचने से पहले आगंतुक बार्सिलोना करीम बेंजेमा और टोनी क्रोस के पहले हाफ के दो गोल से पिछड़ गया। कैटलन के दिग्गज दूसरा गोल नहीं कर सके जो उनके लिए एक अंक हासिल कर सकता था क्योंकि क्रॉस और रियल मैड्रिड ने शनिवार रात खेल के दौरान तीन अंकों की हिस्सेदारी पर कब्जा कर लिया था।

टोनी क्रॉस ने फिर लिवरपूल के खिलाफ दूसरे चरण के 72 मिनट खेले, इससे पहले कि उन्हें अल्वारो ओड्रिओज़ोला द्वारा प्रतिस्थापित किया गया, क्योंकि रियल मैड्रिड ने 3-1 की कुल जीत के माध्यम से अपने मेजबानों की कीमत पर सेमीफाइनल में जाने के लिए गोल रहित ड्रॉ के लिए लड़ाई लड़ी।